August 18, 2022 10:40 pm

बहुत दिन से बर्दाश्त कर रही थी पत्नी, पति की करतूत, आज बीच सड़क पर उतार दिया इश्क़ का भूत, देखें VIDEO  

औरैया: यूपी के औरैया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक शख्स की पिटाई कर रही है, जिसे वह अपना पति बता रही है. प्रेमिका को पति के साथ देख पत्नी ने पति की बीच बाजार सड़क पर पिटाई कर दी. पत्नी की पिटाई से पति बेसुध हो गया जिसको देख वहां मौजूद लोगों ने चल रहे हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच जाकर दोनों को अलग किया। प्रेमिका अपने प्रेमी की पिटाई देख मौके से भाग गई. वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पत्नी ने पति पर भी आरोप लगाए कि वह अक्सर मेरी घर पर पिटाई करता है और बाजार में अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा है. मामला औरैया जिले का है. जहां पुष्पा नाम की महिला की जहां उसका पति आए दिन पिटाई करता था तो वहीं आज महिला ने सड़क पर ही पति की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

वायरल वीडियो में महिला बुरी तरह से युवक के बाल खींच रही है, थप्पड़ मार रही और युवक पिट रहा है और उसके खून निकल रहा है. वहीं युवक की पिटाई देख आसपास लोगों की भीड़ भी इकट्टी दिखाई दे रही है. जहां युवक को पिटता देख लोग बीच-बचाव करते हैं और पूछताछ करते हैं तो पूछताछ में महिला जिस युवक को पीट रही थी उसे अपना पति बताती है लेकिन वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल पूरा मामला बिधूना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ बाजार में घूम रहा था तभी उसकी पत्नी पुष्पा अपने पति को प्रेमिका के साथ देखती है जिसके बाद बीच सड़क पर ही अपने पति के ऊपर टूट पड़ती है. यह देख साथ में घूम रही प्रेमिका मौका देख कर भाग गई. लेकिन पति और पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा बीच सड़क पर शुरू हो जाता है जिसके बाद पति की बुरी तरीके से मारपीट कर देती है जिससे पति घायल भी हो जाता है और कानों से खून भी निकलने लगता है.

भाई की पत्नी है पति की प्रेमिका

विरोध होने के बाद भी पत्नी अपने पति को नहीं छोड़ती और मारपीट करती रहती है. यह देख आसपास की दुकानों से दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोग इस ड्रामे को देखते रहते हैं और कुछ भी समझ नहीं पाते लेकिन युवक की पिटाई और पिटाई से बेसुध हुए युवक को महिला से छुड़ाते हैं और अलग करते हैं. इसके बाद महिला से पूछताछ करते हैं. महिला पूरी कहानी बताती है कि जिस युवक को पीट रही है दरअसल वह उसका पति है और जिस महिला को वह घुमा रहा है वह उसके भाई की पत्नी है जिसका उसके साथ अफेयर चल रहा है. कई बार उसके पूछने पर उसका पति महिला की पिटाई करता और अफेयर की बात को झूठा बताता और यह कहता जब रंगे हाथों पकड़ा ना तब कोई बात करना. लेकिन आज बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा हमने पिटाई की. 1 दिन पहले भी हमारे घर में इसी बात को लेकर मेरे पति ने मेरी मारपीट की थी इससे मेरे चोटे भी लगी थी. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई भी तहरीर नहीं पहुंची है. वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना है.