August 18, 2022 9:35 pm

सपने में महिला का इस तरह दिखना, धन आगमन का देता है संकेत…

न्यूज़ डेस्क : सपनों की दुनिया बड़ी विचित्र है. स्वप्न शास्त्र में हर सपने का कोई न कोई मतलब बताया गया है. कई बार ऐसे सपने आते हैं, जिन्हें व्यक्ति कभी भूल नहीं पाता. कुछ सपने अच्छी छाप छोड़ जाते हैं. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक हर सपना हमें संकेत देता हैं. सपने में हमने क्या देखा, इसका असर भविष्य में सकारात्मक होगा या नकारात्मक ये भी संकेतों में पता चल जाता है. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में स्त्री के किन रूपों को शुभ और अशुभ माना गया है. आइए जानते है.

वृद्ध महिला का दिखना

अगर सपने में कोई वृद्ध महिला नजर आए तो ये शुभ माना गया है. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक ऐसा सपना इस बात का संकेत है कि निकट भविष्य में आपको धन की प्राप्ति हो सकती है. सपने में बूढ़ी महिला का दिखना इस बात को दर्शाता है कि आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

गहने पहनी महिला

सपने में आपको कोई गहने पहनी महिला दिखाई दे तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार इस सपने का मतलब है कि काफी समय से लंबित कार्य पूर्ण होने वाला है. आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आएगी विवाहित महिला को आभूषण से सजे हुए देखना इस बात का संकेत है कि जल्द ही आपके घर में कोई मांगिलक कार्य हो सकता है.

महिला को रोते देखना

सपने में रोती महिला का दिखना अशुभ माना जाता है. इस स्थिति में आपको समझदारी से काम लेना चाहिए. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक पारिवार में कलह होना ऐसे सपने का संकेत होता है. अगर ये सपना आए तो अपने जीवनसाथी के साथ विवाद करने से बचें क्योंकि ये बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है.

डिस्क्लेमर – लेख शास्त्रों और माताओं के आधार पर लिखा गया है, कर्म से फल मिलता है।