August 12, 2022 1:55 am

पैसा पड़ा भारी, मंदिर परिसर मे लाठियों से लड़े पुजारी ! देखें लड़ाई का पूरा VIDEO

पटना हम और आप जब कभी मंदिर जाते हैं तो वहां पर पूजा अर्चना के साथ दान पेटी में दान दक्षिणा भी देते हैं। भक्तों द्वारा दान किए गए पैसे को पुजारी अपने पास रखते हैं या फिर मंदिर के कार्य में लगाते हैं लेकिन इसी दान के पैसों के लिए दो पुजारियों का आपस में लड़ने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में दान के पैसों के लिए दो पुजारी आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दान के पैसे के लिए आपस में भिड़े दो पुजारी

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो पुजारी आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह मामला बिहार के रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के भवानी मंदिर का है। यहां भलुनी धाम में दान के पैसों के लिए दो पुजारी आपस में लड़ पड़े। साथ ही दो पक्षों में जमकर लाठियां भी चलाई गईं। पुजारियों को शांत स्वभाव के रूप में देखा जाता है लेकिन जब वही हिंसा पर उतर आए तो धार्मिक स्थल पर शांति बनाए रखने के मुद्दे पर सवाल खड़े होते हैं। दोनों पुजारियों के हाथ में डंडे हैं और वह दोनों एक दूसरे को जमकर पीटने में लगे हुए हैं। केवल दो पुजारी ही नहीं बल्कि आसपास के लोग भी हैं, जो एक दूसरों पर लाठी-डंडों से वार कर रहे हैं। बता दें कि यह घटना बिहार के रोहतास की है।

यूजर्स बोले हिंदू धर्म को किससे खतरा

बता दें कि इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ‘मुनेश यादव’ नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ‘ये सारे लोग ढोंगी है। भगवान के नाम को इस्तेमाल कर अपना पेट भरते हैं। इनको भगवान कभी माफ नहीं करेंगे। मुफ्त के धन के लिए मारपीट कर रहे हो, अब बताओ हिंदू धर्म किसे खतरे में हैं।’ वहीं एक अन्य युवक ने लिखा है कि ‘धर्म से बढ़कर सबसे बड़ा रुपैया है, समझे। आपस में ही लड़ रहे हैं। देखा जाए तो ये पैसे के लालची हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘हिंदू खतरे में है, एक दूसरे के कारण।’