August 19, 2022 7:46 pm

अखिलेश यादव चाहें तो फिल्मों में काम दिला सकता हूं: रवि किशन

गोरखपुर:  उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो रहे हैं. इस मौके पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. रवि किशन ने कहा कि योगी सरकार ने जो लक्ष्य तय किये थे, उन्हें शानदार तरीके से पूरा किया है. न्यूज नेशन से खास बातचीत में रवि किशन ने कहा कि ये सरकार जनता के हित में काम कर रही है, इसके लिए योगी जी को बधाई देता हूं. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार तंज कसा और कहा कि राजनीति उनके बस की बात नहीं है. हां, वो चाहें तो उनके लिए मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम जरूर दिला सकता हूं.

गोरखपुर में रखे सभी लक्ष्यों को जल्द कर लेंगे पूरा

उत्तर प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे होने पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने सरकार को बधाई दी है और कहा है कि सरकार ने जो टारगेट तय किया था उसे बेहतरीन तरीके से पूरा किया है. रवि किशन ने कहा कि उन्होंने आने वाले 100 दिनों के लिए जो लक्ष्य रखा है उसमें गोरखपुर में शहरी और ग्रामीण इलाकों को सीसीटीवी से लैस करना है और वह प्रदेश सरकार के सहयोग से इसे जल्द से जल्द पूरा करा लेंगे.

अखिलेश यादव को दिला सकता हूं फिल्मों में काम

रवि किशन ने अखिलेश यादव के द्वारा अपने सभी इकाइयों को भंग करने पर भी सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी को अब अपने पर विश्वास नहीं रह गया है, इसलिए उसने अपनी सारी इकाइयों को भंग कर दिया है. रवि किशन ने अखिलेश यादव को सलाह दी कि वह अच्छे दिखते हैं और अगर वह चाहें तो उन्हें फिल्मों में भी काम दिला सकते हैं.