August 12, 2022 2:29 am

यार के चक्कर मे फीका पड़ गया पत्नी का प्यार, पति को नशीली दवा खिलाकर छुआ दिया बिजली का तार, पति की करंट से मौत….

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक महिला ने अपने पति को करंट लगाकर दर्दनाक मौत दे दी। महिला का किसी दूसरे व्यक्ति से प्रेम संबंध चल रहा था और उसका पति उसे ऐसा करने से रोक रहा था। महिला को अपने पति को करंट लगाकर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि इस्लामनगर के मोहाली मोहल्ले में रहने वाले 30 वर्षीय शरीफ की रविवार देर रात लगभग एक बजे संदिग्ध हालात में करंट लगने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शरीफ के परिजनों ने उसकी पत्नी शबनम पर हत्या का आरोप लगाया।

बेहोश होने के बाद करंट लगाकर की हत्या

वर्मा के मुताबिक, शबनम को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने शरीफ को करंट लगाकर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। वर्मा के अनुसार, शबनम ने पूछताछ में बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी और तब से उसका पति उसके साथ रोजाना मारपीट, दुर्व्यवहार करता था और उसके चरित्र पर उंगली भी उठाता था। वर्मा के मुताबिक, शबनम ने कहा कि उसने परेशान होकर देर रात अपने पति को खाने में नींद की गोली मिलाकर खिला दी और बेहोश हो जाने के बाद करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी।

वारदात के बाद पत्नी ने शोर मचाकर किया परिजनों को इकट्ठा

वर्मा के अनुसार, शबनम ने पूछताछ में बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने शोर मचाकर परिजनों को इकट्ठा किया और कहा कि किसी ने शरीफ की हत्या कर दी है। अधिकारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

हनुमान मंदिर में शख्स की गला काटकर हत्या

वहीं, ऐसा ही एक ही एक दर्दनाक मामला कल अयोध्या से सामने आया। यहां के भुआपुर गांव में हनुमान मंदिर परिसर के भीतर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मंदिर परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स का गला कटा हुआ शव मिला। मृतक युवक यूपी के अमेठी का रहने वाला बताया जा रहा है, जो कभी-कभी मंदिर में सोने आता था। अयोध्या के SSP एस पांडे ने बताया कि कुमारगंज थाना क्षेत्र के एक मंदिर परिसर में 35 साल पंकज शुक्ला का शव मिला। पांडे ने कहा कि ये मामला मंदिर से संबंधित नहीं है। SSP ने जानकारी दी कि हत्या से एक रात पहले मारपीट की सूचना मिलने पर मृतक पंकज के चचेरे भाई गुल्लू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या का हथियार कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है।