August 12, 2022 1:38 am

जूतों की माला पहनकर शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे पति- पत्नी, पुलिस भी हैरान, जानिए कारण और देखिये VIDEO

काशीपुरः बाजपुर कोतवाली में पुलिस महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया , जब एक दंपति अपने गले में जूते-चप्पलों की माला पहनकर कोतवाली पहुंच गया. दंपति को देखकर पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए. जिसके बाद मामले को सुन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. दरअसल, उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर कोतवाली में एक शख्स ने जूते चप्पल की माला पहन (Couple wearing Garland of shoes) कर पुलिस को एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है. यहां बाजपुर के वार्ड नंबर एक निवासी ओम प्रकाश वर्मा अपनी पत्नी के साथ बाजपुर कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने जूते-चप्पल की माला पहन कर पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ भगत सिंह चौक पर ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के तहत महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए बीते 2 साल से प्रदर्शन करते आए रहे हैं, लेकिन मंगलवार को पूर्व सांसद बलराज पासी के बड़े भाई ने मौके पर पहुंच कर दबंगई दिखाई.

उन्होंने आरोप लगाया कि बलराज पासी के बड़े भाई ने उसे और उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज की. साथ ही उन्होंने मारपीट के भी गंभीर आरोप लगाए हैं. अब पीड़ित ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने मामले में पीड़ित को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.