August 16, 2022 7:39 am

पहले बोला बहन फिर सेक्स की डिमांड करने लगा प्रोड्यूसर , मां की उम्र की एक्ट्रेस को कहा पकड़ो 50 हज़ार और हो जाओ हमबिस्तर

मुंबई: शोबिज इंडस्ट्री का एक काला सच है, जहां एक्टर्स को कास्टिंग काउच जैसी वारदात का सामना करना पड़ता है. साउथ इंडियन एक्ट्रेस Charmila को भी इस घटना से गुजरना पड़ा था. 48 साल की एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच के अपने एक्सपीरिंयस को शेयर किया.

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

indiaglitz से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने हाल ही में मलयालम फिल्म में हीरोइन की मां का रोल प्ले किया था. इसकी शूटिंग कालीकट में हुई थी. इस मूवी के सभी प्रोड्यूसर्स यंग थे, उनकी उम्र 23 साल के आसपास होगी. शुरुआत में वे एक्ट्रेस को चेची (बड़ी बहन) बुलाते थे. लेकिन तीन दिन बाद उन्होंने एक्ट्रेस  की असिस्टेंट को अप्रोच किया और सेक्सुअल फेवर के लिए 50 हजार देने  का ऑफर दिया.

एक्ट्रेस के सामने रखी ये डिमांड

इसके बाद उन प्रोड्यूसर्स ने Charmila से डिमांड करते हुए कहा कि उनमें से किसी एक को उनके साथ सेक्स के लिए चुने. एक्ट्रेस ने उन्हें सलाह दी थी कि वे उनके बेटे से बस थोड़े ही बड़े हैं. इसलिए वे उन्हें अपनी मां की तरह समझें.लेकिन वो नहीं माने. इसके बाद एक्ट्रेस ने फ्लाइट पकड़ी और चेन्नई वापस आ गईं.

सिंगल मदर हैं Charmila

एक्ट्रेस ने अपने जैसी सिंगल मदर्स को इस तरह के यंगस्टर्स से बचने की सलाह दी है. Charmila की बात करें तो उन्होंने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. लीड हीरोइन उन्होंने 1991 में आई फिल्म Oyilattam से डेब्यू किया था. वे कई तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की शादी मलयालम एक्टर किशोर सत्या से 1995 में हुई थी. लेकिन चार साल बाद ही उनका तलाक हो गया. उनके एक्स हसबैंड का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था.

इसके बाद 2006 में Charmila ने दूसरी शादी की. इस शादी से उनका एक बेटा है. उनकी दूसरी शादी भी नहीं चली. 2014 में उनका तलाक हुआ. अब एक्ट्रेस अपने बेटे संग रहती हैं.

साभार – आजतक