August 16, 2022 6:43 am

देहरादून: आलोक सिन्हा बने विश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष , हिंदू समाज में जागरण एवं सुरक्षा का भाव स्थापित करना रहेगा आलोक का अभियान

  • देहरादून: विश्व हिंदू परिषद ने संघ से जुड़े युवा स्वयंसेवक आलोक सिन्हा को देहरादून का महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया है। आपको बता दें आलोक सिन्हा बाल्यकाल से ही संघ से जुड़े हुए हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले आलोक पिछ्ले कई वर्षों से देहरादून में रहकर सक्रिय रूप से संघ, विश्व हिंदू परिषद के कार्यो में  अपना योगदान दे रहे हैं । विहिप ने आलोक सिन्हा के  उनके कार्य  और योगदान  को देखते हुए उन्हें महानगर की कमान सौंपी है।  आलोक सिन्हा ने इतना महत्वपूर्ण दायित्व दिए  जाने पर विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा हैं कि वे अपने कार्य और कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निर्वहन करेंगे। साथ ही विहिप के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष ने कहा कि हिंदू  समाज में  जागरण एवं सुरक्षा का भाव स्थापित करना ,सत्संग एवं सभाओं के माध्यम से लोगों को प्रेरित करना उनकी प्राथमिकता सूची में सर्वोच्च स्थान पर रहेगा । आलोक सिन्हा की नियुक्ति पर भाजपा और संघ के तमाम नेताओं और राज्य सरकार के मंत्रियों  ने उन्हें बधाई दी है।

आपको बता दें आलोक सिन्हा देहरादून में  प्रवासियों के सबसे बड़े  समाजिक-सांस्क़तिक संगठन बिहारी महासभा से भी कई वर्षों से जुड़े हैं, आलोक सिन्हा के  महानगर अध्यक्ष पर बिहारी महासभा में खुशी की लहर है। बिहारी महासभा के अध्यक्ष और शहर के प्रतिष्ठित  व्यवसायी  लल्लन सिंह, सचिव और राज्य के जाने माने  वरिष्ठ पत्रकार चंदन झा,  कोषाध्यक्ष और मशहूर CA रितेश कुमार समेत सभा के समस्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों नें आलोक सिन्हा को नया दायित्व मिलने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की है।