August 18, 2022 11:03 pm

गुस्से मे टोल प्लाजा वालों से भिड़ गए द ग्रेट खली, टोल कर्मी ने खली को बोला बंदर, देखें पूरा वीडियो

न्यूज़ डेस्क : WWE के मशहूर रेसलर द ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में आ ही जाते हैं. कभी वो रेसलिंग को लेकर तो कभी अपनी अकेडमी में फनी वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं. खली अक्सर दो पहलवानों की फाइट कराकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं. अब खली का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ भिड़ते नजर आ रहे हैं. ये सारा वाक्या स्क्रिप्टेड ना होकर हकीकत में हुआ है. सोशल मीडिया खली का यह वीडियो पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगा है.

टोल कर्मचारी से भिड़े खली

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि खली कार के अंदक अपने सहकर्मियों के साथ बैठे हुए हैं. दूसरी ओर टोल प्लाजा कर्मचारियों से उनकी बहस हो रही है. वीडियो में एक कर्मचारी दावा कर रहा है कि खली से आईडी कार्ड मांगने पर उन्गोंने उसे थप्पड़ जड़ दिया. वहीं, खली अपने बचाव में कह रहे हैं कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. उनका कहना है कि एक कर्मचारी फोटो खिंचाने कार में घुस रहा था. मना करने यह विवाद शुरू हुआ और कर्मचारी उसे ब्लैकमैल करने लगे.

यहां देखें वीडियो:

बैरियर हटाने के दौरान भी भिड़े

वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि खली बैरियर हटाने के लिए खुद जाते हैं. तभी एक कर्मचारी उन्हें रोकने आता है मगर खली उसे हटा देते हैं. बताया जा रहा है कि खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. रास्ते में फिल्लोर के टोल प्लाजा के पास यह घटना घटी. वीडियो के अंत में आप सुनेंगे कि एक कर्मचारी खली को बंदर भी कहता है. बता दें कि खली ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को भी ज्वाइन किया है.