August 16, 2022 5:39 am

पत्नी ने बॉल समझकर की पति की बैट से बेरहम पिटाई, पड़ोसियों के बीच-बचाव से बमुश्किल बच पाए पति के प्राण …

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर में एक पति की पिटाई का मामला सामने आया है। पत्नी ने पति को क्रिकेट बैट से इतनी बेरहमी से पीटा की उसका सिर फट गया। डॉक्टरों ने उसे सिर में 17 टांके लगाए हैं। इसके अलावा भी उसे कई जगह चोट लगी। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे उसकी पत्नी से बचाया और फिर अस्पताल पहुंचाया। दंपति ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। पति की पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला शहर के रिडमलसर गांव का है। यहां मंगलवार देर रात दंपति अमीन और अनीशा में झगड़ा हो गया। पड़ोसियों के लिए यह कोई नई बात नहीं थी। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। इस कारण उन्होंने अनदेखा कर दिया, लेकिन अमीन के जोर-जोर से चिल्लाना बंद नहीं हुआ तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि अनीशा अपने पति अमीन की क्रिकेट बैट से पिटाई कर रही थी।


अमीन की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया कि, वह सो रहा था तब अनीशा ने उस पर हमला कर दिया। वह बैट से उसके कंधे, सिर और पैरों पर वार करती रही। इससे उसका सिर फट गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने जैसे-तैसे अनीशा को पकड़ा और उसे बचाकर अस्पताल ले गए। पिटाई से घायल अमीन का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इधर, पत्नी ने अपनी शिकायत में पति पर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करना का आरोप लगाया है। उसका कहना है उसका पति अमीन शराब पीकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इसी के चलते उसने उसकी पिटाई की है। इधर, पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।