August 16, 2022 6:48 am

VIDEO: बारिश के लिए, महिलाओं ने BJP MLA को कीचड़ से नहलाया, अखिलेश यादव VIDEO शेयर करके बोले – बाकी की भी बारी आएगी…

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां महिलाओं ने सदर के बीजेपी विधायक जयमंगल कन्नौजिया और नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल को मंगलवार रात कीचड़ से नहला दिया गया. बताया गया कि ‘इंद्र भगवान’ को खुश करने के लिए ऐसा किया गया है. वहीं, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने कहा कि जुलाई की चिपचिपाती गर्मी में सभी लोग काफी परेशान झेल रहे हैं, लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन बरसात न होने के कारण रोपाई सूख रही है. यह पुरानी परंपरा रही है कि कीचड़ से किसी को नहलाने पर इंद्र भगवान खुश हो जाएंगे और बारिश होगी.

मामला नगर के पिपर देउरा मोहल्ले का है. यहां की महिलाओं ने बारिश न होने से परेशान होकर जिले के सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया और नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल को कीचड़ से नहला दिया. कीचड़ से नहलाने वाली महिलाओं ने कहा कि मान्यता है कि कीचड़ से नहलाने से इंद्र भगवान खुश होंगे. आपको बता दें कि महराजगंज जिला कृषि आधारित क्षेत्र है. बिना बारिश के धान का उत्पादन घट सकता है.

कीचड़ से नहलाने पर भी नहीं खफा हुए विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष

वहीं, महिलाओं के रात में कीचड़ से नहलाने पर भी सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया और नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल खफा नहीं हुए. मुस्कुराते हुए कीचड़ से नहा लिया. विधायक ने कहा कि यह हमारी पुरानी परंपरा है. इससे इंद्र देव खुश होंगे और बरसात होगी. जिससे किसानों की परेशानी दूर हो जाएगी. फसलों को भी फायदा होगा.

अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो

सपा प्रमुख ने इस वीडियो को शेयर कर कमेंट किया, ‘ अगर एक भाजपा विधायक के कीचड़ स्नान से बारिश नहीं हुई तो बाकी की भी बारी आएगी। जनता प्रतीक्षारत है।’ इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग चुटकी लेते नजर आ रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने सवाल किया है कि कीचड़ से नहाने में मजा आया या नहीं विधायक जी को?