August 18, 2022 10:29 pm

सांड ने घर के बाहर बैठे बुजुर्ग को सींगों से हवा में उछाला, दर्दनाक मौत की घटना CCTV मे क़ैद, देखिए वीडियो…

न्यूज़ डेस्क: सोशल मीडिया पर जानवरों के हमले के कई वीडियो वायरल होते हैं। आपने कई बार सांड को इंसानों पर हमला करते हुए देखा होगा। कई बार तो ऐसे हादसों में मौत तक हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांड अचानक एक बुजुर्ग पर हमला कर देता है। बताया जा रहा है कि इस हमले में बुजुर्ग की मौत हो गई। उस सांड ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पटक दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घर के बाहर बैठा था बुजुर्ग

घटना हरियाणा के करनाल की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टेलीफोन एक्सचेंज से टेक्निकल मैकेनिक पद से करीब 14 साल पहले सेवानिवृत हुए महेंद्र शर्मा मोती नगर में रहते थे। वह रोज की तरह अपने घर के बाहर गेट पर कुर्सी लगाकर बैठे थे। तभी एक सांड वहां आया। पहले तो वह सांड महेन्द्र शर्मा के आगे से गुजरने लगा लेकिन अगले ही पल वह मुड़कर महेन्द्र शर्मा की तरफ आने लगा।

बचने के लिए अंदर भागे

बुजुर्ग ने सांड से बचने का भी प्रयास किया। जैसे ही सांड उनकी तरफ आने लगा तो वह कुर्सी से उठकर घर के अंदर की तरफ भागने लगे। जैसे ही महेन्द्र शर्मा गेट के पास पहुंचे इतने में सांड ने उन पर हमला कर दिया। सांड ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर हवा में उछाल दिया। इस हमले में बुजुूर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

दहशत में आया बुजुर्ग

मौत होने से पहले सांड के इस हमले से बुजुर्ग महेन्द्र शर्मा दहशत में आ गए थे। घायल होने के बाद जब उन्हें कार में बैठाकर अस्पताल ले जाया जा रहा था तो रास्ते में कोई सांड दिखने पर बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगते थे। कार के शीशे भी बंद करवा देते थे। सांड के हमले की घटना सामने स्थित घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।