August 18, 2022 10:13 pm

शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे मास्टर साहब, स्टाफ और स्टूडेंट्स ने उतार दिया सारा नशा….

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के सजेती इलाके में एक नशेड़ी टीचर को छेड़खानी करना भारी पड़ गया। स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने पहले तो नशेड़ी टीचर को जमकर पीटा, फिर उसे एक कमरे में बंद कर पुलिस बुला ली। छात्राओं और स्कूल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि कई बार यह शिक्षक इस प्रकार की हरकतें करता रहा है। उसी स्कूल के एक अन्य टीचर ने आरोप लगते हुए कहा कि नशेड़ी टीचर उसका पीछा करता हुआ क्लास रूम तक पहुंच गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

यह घटना गुरुवार को घाटमपुर के सजेती थाना के अंतर्गत आने वाले समूही भटपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय की है। जहां नशे में धुत शिक्षक ने महिला टीचरों के साथ छेड़खानी की और फिर छात्राओं की उपस्थिति में ही गाली गलौज एवं शर्मनाक हरकत करने लगा। जिसके बाद सभी ने मिलकर नशेड़ी टीचर कमरे में बंद कर जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। स्कूल की शिक्षिकाओं का कहना है कि गुरुवार को रणविजय यादव शराब के नशे में धुत होकर स्कूल आए थे। जहां उन्होंने वो नशे में आपत्तिजनक हरकतें करने लगे।

शोर-शराबा सुनकर स्थानीय ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए। इस दौरान उसे समझाने का भी प्रयास किया गया, मगर वो नहीं माना और गंदी हरकतें करने लगा। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है। वहीं स्कूल स्टाफ और टीचरों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और इस बारे में उच्च शिक्षा अधिकारियों को भी अवगत करा दिया है।