August 19, 2022 6:51 pm

उत्तराखंड से सामने आया दिल दहला देने वाला मंज़र, अचानक टूटकर गिरने लगा पहाड़, देखिए VIDEO

रूद्रप्रयाग: उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग से लैंडस्लाइड का भयावह वीडियो सामने आया है. मलबा गिरने से बद्रीनाथ-ऋषिकेश नेशनल हाइवे बंद हो गया. रूद्रप्रयाग लैंडस्लाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि रूद्रप्रयाग लैंडस्लाइड का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बनाया. रूद्रप्रयाग लैंडस्लाइड का वीडियो दिल दहला देने वाला है.

रूद्रप्रयाग में दिखा भयानक नजारा

वीडियो में दिख रहा है कि पहाड़ से मलबा अचानक बद्रीनाथ-ऋषिकेश नेशनल हाइवे पर गिरने लगता है और लोग चीखते-चिल्लाते हुए अपनी जान बचाने के लिए भागने लगते हैं. जब मलबा पहाड़ से नीचे गिरता है तो धूल का गुबार आसमान में छा जाता है. थोड़ी देर तक तो कुछ दिखता ही नहीं है. लैंडस्लाइड की वजह से बद्रीनाथ-ऋषिकेश नेशनल हाइवे बंद हो गया. हालांकि लैंडस्लाइड के बाद जेसीबी की मदद से मलबा हटाने की कार्रवाई शुरू की गई.

पहाड़ का हिस्सा टूटकर गिरा

बता दें कि भारी बारिश की वजह से कई जगहों पर लैंडस्लाइड की घटनाएं हो रही हैं. शनिवार (16 जुलाई) को उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग में पहाड़ का एक हिस्सा टूटकर बद्रीनाथ-ऋषिकेश नेशनल हाइवे पर अचानक आकर गिर गया. गनीमत है कि लैंडस्लाइड की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. इसके अलावा किसी गाड़ी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है.