August 18, 2022 9:41 pm

कूड़ा गाड़ी मे PM मोदी और CM योगी, की तस्वीरें रखकर घूम रहा था सफाई कर्मी, देखिये वायरल VIDEO…  

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में कुड़े के गाड़ी में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरें मिलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रास्ते में कुड़े को ले जाते हुए कर्मचारी को रोक कर एक शख्स ने यह वीडियो बनाया है जो अब वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ उस कुड़े की गाड़ी में अन्य नेता की भी तस्वीरें मिली है। इस तरीके से पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो को कूड़े गाड़ी में रख कर ले जाने पर कर्मचारी पर कार्रवाई भी हुई है। इस शख्स द्व्रारा तस्वीरें को लेकर सफाई कर्मी से बात करते और सवाल पूछते हुए भी वीडियो में देखा गया है।

क्या है पूरा मामला

आज तक की एक खबर के मुताबिक, यह मामला मथुरा के वृंदावन नगर निगम का है। यहां पर बॉबी नामक एक सफाई कर्मी द्वारा पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों को अन्य कूड़ों के साथ कूड़े गाड़ी में डाल कर ले जाते हुए देखा गया है। बताया जाता है कि मथुरा के सुभाष इंटर कॉलेज के पास अलवर से आए एक शख्स ने यह वीडियो बनाया है।

वीडियो में यह देखा गया है कि यह शख्स वीडियो बनाते हुए सफाई कर्म को रोकता है और इन तस्वीरों को ऐसे रखे जाने पर उससे सवाल पूछता है। इस पर बोलते हुए सफाई कर्मी कहता है कि उसे यह तस्वीरें कूड़े में मिली है और उसे वह उठा कर ले जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, उस शख्स ने कूड़े से तस्वीरें निकाली और उसे साफ भी किया है।

सफाई कर्मचारी पर हुई कार्रवाई

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सफाई कर्मचारी बॉबी पर कार्रवाई हुई है और उसे तुरन्त बर्खास्त कर दिया गया है। घटना पर बोलते हुए नगर निगम के अपर आयुक्त सत्येंद्र तिवारी ने कहा कि काम पर लापरवाही बरतने के कारण बॉबी को बर्खास्त कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि आखिर कार सफाई कर्मचारी को कूड़ा गाड़ी में रखने से पहले उसे तस्वीरे क्यों नहीं दिखाई मिली कि यह किसकी फोटो है।