August 18, 2022 10:48 pm

मजदूरी के पैसे मांगे मांगे तो दुकानदार ने बाल पकड़कर महिला को पीटा VIDEO वायरल…देखिये…  

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दबंग दुकानदार ने मजदूरी का पैसा मांगने आए युवक को जमकर पीटा है. इतना ही नहीं जब पत्नी और बच्चे पहुंचे तो दुकानदार ने पत्नी और बच्चों को भी बहुत पीटा. इस पूरी घटना को पास में खड़े एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. दलित की तहरीर पर बांगरमऊ कोतवाली में एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है. वही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. बता दें कि बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम दसगवां का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति महिला को पीट रहा है इतना ही नहीं गालियां भी दे रहा है.

पहले पति को पीटा फिर पत्नी और बेटे की भी जमकर की पिटाई

पीड़िता लीलावती पत्नी जयराम द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसका पति बीते शनिवार की शाम मजदूरी के पैसे मांगने पड़ोसी ग्राम कलवारी महमदाबाद निवासी दुकानदार की कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर गया था जहां पैसे मांगते ही दुकानदार ने उसके पति की लात-घूंसों और डंडों से पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही वह अपने लड़के गुड्डू के साथ उलाहना देने दुकान पर पहुंची. जैसे ही वो दुकान पर पहुंची तो आरोपी ने उसे और उसके पुत्र को भी पीट दिया. पीड़ित की तरफ से आरोप लगाते हुए दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने 323/504/506/3/(1)10 एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने किया केस दर्ज

वही इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि जयराम अपने दो अन्य साथियों के साथ गांव महामदाबाद स्थित शराब ठेके के निकट दुकान पर गया हुआ था. जहां किसी बात को लेकर दुकानदार से विवाद हुआ जिसके बाद वह पत्नी बच्चे के साथ दुबारा दुकानदार के पास पहुंच गया. जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई. बांगरमऊ क्षेत्राधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि मारपीट का वीडियो सामने आया है. जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.