August 12, 2022 2:09 am

अवैध खनन की जांच कर रहे एक DSP पर माफियाओं ने चढ़ाया ट्रक, मौके पर मौत…

नूंह  : हरियाणा के नूंह  में अवैध खनन की जांच कर रहे एक DSP को एक ट्रक ने उस समय कुचल दिया जब उन्होंने ड्राईवर को रुकने का इशारा किया. इस घटना पर हरियाणा के गृहमंत्री ने सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हुए कहा है कि कहा कि खनन माफिया को बख्शा नही जाएगा. आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़े तो लगाएंगे. उन्होंने कहा कि किसी को बख्शा नही जाएगा, हम सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे

अधिकारियों ने बताया कि तौरू के DSP सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेजों की जांच के लिए एक डंपर-ट्रक को रुकने का इशारा किया था, लेकिन ड्राईवर ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें ट्रक से कुचल दिया. अधिकारियों के मुताबिक, डीएसपी के ड्राईवर और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए. उन्होंने बताया कि सुरेंद्र सिंह को फौरन पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शोक जताते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा कि DSP तावडू (NUH) सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं, एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.