August 16, 2022 5:58 am

पत्नी से परेशान पति की कोर्ट से इंसाफ की गुहार -कहा, मेरी पत्नी जुए में उड़ाती है मेरी गाढ़ी कमाई, गैर मर्द की मोहब्बत में करती है मुझसे बेवफ़ाई, रोकने पर 28 बार उसने मुझे हवालात की हवा ख़िलाई

धौलपुर: पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करने से रोकना एक पति को भारी पड़ा। आरोप है कि पत्नी ने पति को 28 बार थाने में बंद करा दिया। इतना ही नहीं पत्नी अपनी सास और बच्चों पर भी जुल्म ढाती है। जिसके बाद परेशान पति कोर्ट की शरण में पहुंचा। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पति ने कोर्ट के जरिए पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ धौलपुर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच कर रहे टाउन चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने ही पत्नी पर प्रताड़ित कर घर खर्च के पैसे जुए में उड़ाने और बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करने का आरोप लगाया है। युवक ने कोर्ट के जरिए पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


पीड़ित पति ने बताया कि उसने पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते हुए पकड़ा है। वह जब भी इसका विरोध करता है तो पत्नी उसे थाने में बंद करा देती है। पीड़ित युवक को उसकी पत्नी 28 बार हवालात की हवा खिला चुकी है। इसके साथ ही युवक ने अपनी मां बौर बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूह से करीब चार से पांच लाख रुपए का कर्ज लिया था। जैसे-तैसे मेहनत मजदूरी करके उसने यह कर्ज भर दिया। वहीं घर खर्च के लिए दिए जाने वाले पैसे उसकी पत्नी सट्टे में खर्च कर देती है। जिसके बाद उसने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड पर केस दर्ज करवाया है।