August 16, 2022 7:32 am

पत्नी थी आगबबूला सुनकर पति की करतूत, तहसील परिसर मे ही उतार दिया चप्पलों से पति का भूत, देखिये VIRAL VIDEO  

अलीगढ़: पति-पत्नी के बीच ‘वो’ की इंट्री से आए दिन रिश्तों में तनाव बढ़ता जा रहा है. कुछ मामलों में तो कांउसिलिंग का असर हो जाता है लेकिन कुछ मामले और उलझ जाते हैं. ऐसे मामलों का निपटारा कोर्ट में ही होता है. आपसी रिश्तों में आई खटास को दूर करने के लिए अलीगढ़ के एक पति-पत्नी अतरौली तहसील न्यायालय पहुंचे थे. दोनों की जैसे ही एक दूसरे पर नजर पड़ी, बातों ही बातों में कहासूनी शुरू हो गई. यह तकरार इतनी बढ़ी कि दोनों पक्ष एक दूसरे से झूमाझटकी पर उतर आये. बताया जाता है कि दूसरी शादी की बात कहने पर पत्नी पति से बेहद खफा थी. पति को कोर्ट में देखकर चप्पलों से जमकर पिटाई शुरू कर दी. दोनों पक्ष की ओर से कई लोग वहां पर आये हुए थे, इससे तनाव और बढ़ गया.

इस घटना को देख आसपास के लोगों की भीड़ कोर्ट परिसर में जमा हो गई. लोग दोनों पक्षों के बीच मामले को शांत कराने की कोशिश करते रहे लेकिन हंगामा बढ़ता गया. हालांकि बाद में किसी तरह दोनों पक्ष शांत हुए. इस घटना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में पत्नी पति पर कई गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही है. इस बीच किसी ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. कुछ देर तक थाने में बैठाये रखने के बाद  पुलिस ने चेतावनी देते हुए दोनों को छोड़ दिया.

बदलती जीवनशैली के बीच किस तरह रिश्तों में दरार आ रही है, इसके हर दिन नये-नये मामले देखने और सुनने को मिलते हैं. इसकी एक बड़ी वजह आपसी भरोसे की कमी भी है, समाज में नैतिकता और संस्कार परक मूल्यों की ओर लौट कर ही ऐसी समस्याएं से बचा जा सकता है.