August 18, 2022 9:38 pm

डसने के बाद, साँप ढूंढते रहे हम, और मुन्नी ने तोड़ दिया दम, पढ़िये ये दर्दनाक खबर

आरा : बिहार के आरा में परिजनों की लापरवाही से बच्ची की मौत हो गई. दरअसल एक 12 वर्षीय किशोरी को सोने के दौरान सांप ने डस लिया, जिसके बाद परिजन उसे इलाज कराने के बजाय सांप को ढूंढने लगे. परिजनों ने सांप को ढूंढा और फिर उसे मारकर आरा सदर अस्पताल दूध लाने वाले बर्तन में लेकर पहुंचे, लेकिन सांप को ढूंढने में काफी देर हो गई और किशोरी की तबीयत काफी बिगड़ने से उसकी जान चली गई.

पूरा मामला संदेश थाना क्षेत्र के फतेहपुर के वार्ड नंबर छ का है, जहां एक किशोरी को सांप के डसने से मौत हो गई. जिसके बाद मृत किशोरी के घर में कोहराम मच गया. घटना को लेकर काफी देर तक अफरा तफरी मची रही. मृतका संदेश थाना क्षेत्र के फतेहपुर के वार्ड नंबर छ की निवासी चनेश्वर महतो की 12 वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी थी. मुन्नी सातवीं क्लास में पढ़ती थी. वो तीन बहन और एक भाई में दूसरे नंबर की थी. मुन्नी का भाई करण सबसे बड़ा था. फिर मुन्नी थी, उसके बाद लक्ष्मी और मीना है.

घटना को लेकर मुन्नी की मां कौशल्या देवी ने बताया कि मुन्नी घर में जमीन पर हम लेगों के साथ सोई हुई थी. उसी दरमियान उसे विषैले सांप ने डस लिया. जिसके बाद हम लोग उस सांप को ढूंढने लगे, जिसमें देरी हो गई. इधर मुन्नी को तबियत ज्यादा बिगड़ रही थी. जिसके बाद हम लोग उसे आरा सदर अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना को दिया. टाउन थाना की पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.