August 18, 2022 9:51 pm

जोश में होश खो बैठा कपल! बंद हो गया यूरिन पास होना, पढ़ें पूरी खबर…

न्यूज़ डेस्क : पत्नी के साथ सेक्स (Sex) के दौरान 50 साल के एक शख्स का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर (Man Private Part Fracture During Sex) हो गया. इस दौरान वह दर्द से चिल्लाने लगा.फ्रैक्चर की वजह से ब्लीडिंग शुरू हो गई और यूरिन पास होना भी बंद हो गया. ये घटना इंडोनेशिया की है. शख्स को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा जहा, जहां उसकी सर्जरी की गई. International Journal of Surgery Case Reports के मुताबिक, शख्स डॉक्टरों के पास प्राइवेट पार्ट में दर्द की समस्या लेकर आया था. ऐसे में डॉक्टरों ने उसका इमरजेंसी में इलाज शुरू किया, जहां पता चला कि वो Eggplant Deformity से ग्रस्त हो गया है. डॉक्टरों के मुताबिक शख्स के प्राइवेट पार्ट के चारों ओर के ऊतक, ब्लड वेसेल्स और नसें डैमेज हो गई थीं. हालांकि, डॉक्टरों ने बेहद सावधानी से उसका इलाज किया. पांच दिन अस्पताल में बिताने के बाद शख्स ठीक हो गया. इलाज के चार महीने बाद तक शख्स को कोई गंभीर समस्या नहीं हुई. अब वह बिना पहले की तरह जीवन व्यतीत कर रहा है.

रिपोर्ट्स में डॉक्टर्स ने बताया कि, रोगी को अपने साथी के साथ सेक्स करते समय लिंग में एक क्रेक सा महसूस हुआ. वे उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए. उन्होंने महसूस किया कि व्यक्ति ने अपना इरेक्शन खो दिया है और उनके प्राइवेट पार्ट्स में खून जमा हो गया है. जब डॉक्टरों ने उस आदमी के लिंग की जांच की, तो उन्हें उस शख्स के पेनिस में एक रक्त का थक्का मिला, जो उसके सिरे से उसके अंडकोश तक चला गया था. डॉक्टरों ने कहा कि Penile Fracture (पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में होने वाला फ्रैक्चर) एक असामान्य बात है, लेकिन ऐसे कुछ मामले सामने आते रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि जटिलताओं से बचने के लिए ऐसी स्थिति में सर्जरी ‘जितनी जल्दी हो सके’ की जानी चाहिए.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 1924 से अब तक दुनियाभर में Penile Fracture के 2000 मामले सामने आ चुके हैं. यानी हर साल करीब 16 घटनाएं. कई बार Penile Fracture के बाद मरीज Erectile dysfunction संबंधी समस्याओं का भी शिकार हो जाता है.