January 27, 2023 2:13 pm

 साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 8 नवंबर को, जानें किसके लिए रहेगा शुभ

न्यूज़ डेस्क : सूर्यग्रहण के बाद अब 8 नवंबर 2022 को कार्तिक पूर्णिमा पर आखिरी चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है जिसका सूतक काल 8:20 AM से 06:20 PM तक रहेगा. यह भारत में दिखाई देगा. यह चंद्र ग्रहण 8 नवंबर 2022 को भारतीय समय के अनुसार 02:41 PM से प्रारंभ होकर 06:20 PM तक रहेगा. हालांकि यह भारत में चंद्रमा के उदय होने के साथ शाम 5:20 से दिखाई देगा और 06:20 PM पर समाप्त होगा. इन राशियों पर इसका शुभ प्रभाव होगा.

कर्क राशि: कर्क राशि के स्वामी स्वयं चंद्रदेव हैं. इनके लिए यह चंद्र ग्रहण जीवन में शुभ फल प्रदान करने वाला और सुख-समृद्धि को बढ़ाने वाला साबित होगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के स्वामी शनिदेव हैं. यह चंद्र ग्रहण कुंभ राशि के जातकों के लिए श्री और सौभाग्य में वृद्धि करने वाला होगा. इन्हें धन लाभ हो सकता है.

मिथुन राशि: इन जातकों के लिए चंद्र ग्रहण खुशियां ही खुशियां लेकर आने वाला है. करियर में तरक्की करेंगे. प्रमोशन भी हो सकता है. कार्य स्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी. आय के नए स्तोत्र खुलेंगे.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए यह चंद्र ग्रहण सुख और सौभाग्य प्रदान करने वाला होगा. चंद्र ग्रहण के शुभ प्रभाव से सारे अटके काम पूरे होंगे.