January 27, 2023 12:36 pm

शर्मनाक ! प्रेमी के संग भाग गई दुल्हन, वरमाला पहनाने को इंतज़ार करता रह गया दूल्हा…

डूंगरपुर:  जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा के कंबोईया बस्ती में दो बहनों की बारात आने से पहले ही छोटी बहन प्रेमी के साथ भाग गई. बारात आने के बाद हंगामा बढ़ा तो पुलिस ने दुल्हन की तलाश शुरू कर दी. उदयपुर में लोकेशन मिलने पर दुल्हन को उदयपुर से पकड़ लिया. जिले के सीमलवाड़ा डीएसपी रामेश्वरलाल ने बताया की धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में कंबोईया बस्ती में दो सगी बहनों की शादी होने वाली थी. परिवार में खुशियों का माहौल था. धाताणा गांव से दो सगे भाइयों की बारात आने वाली थी, लेकिन आज सुबह करीब 5 बजे दुलहन के परिवार के लोगो को पता लगा की. छोटी दुल्हन घर पर नहीं है और वह भाग गई है.  इस पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी.

सगी बहनों की दो सगे भाइयों के साथ होनी थी शादी

इस बीच सुबह करीब 10 बजे दूल्हे दोनो भाईयो की बारात भी दुल्हन के घर आ गई, लेकिन छोटी दुल्हन को कोई पता नही चला. दूसरी ओर दूल्हे पक्ष को जैसे ही इसकी भनक लगी तो हंगामा हो गया. दुल्हन पक्ष के लोग हाथ जोडकर दूल्हे वालो से मिन्नते करने लगे. लेकिन दूल्हे पक्ष के लोग दोनों भाईयो की एक साथ ही शादी करवाने पर अड़े रहे. वही दुल्हन के भागने पर उसी की तीसरी छोटी बहन से शादी करवाने के लिए अड़ गए. छोटी बेटी ने जब शादी से मना कर दिया.

उदयपुर में प्रेमी के साथ मिली लड़की

वहीं, परिवार के लोग भागी दुलहन की खोजबीन करते रहे. इस पर पता लगा की दुल्हन को सीमलवाड़ा का ही रहने वाला समीर नाम का युवक भगा ले गया है. डीएसपी रामेश्वरलाल ने बताया की दुल्हन की तलाश के लिए चारों तरफ नाकेबंदी करवा दी. वहीं, उसकी तलाश के लिए टीम रवाना कर दी. इस दौरान पुलिस को दुल्हन और उसके प्रेमी के उदयपुर में होने का पता लगा. जिस पर पुलिस ने उदयपुर से दोनों को पकड़ लिया. डीएसपी ने बताया की दोनो को उदयपुर से थाने लाया जा रहा है. इसके बाद लड़की के बयान दर्ज किए जाएंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी. वही परिवार के लोग दुल्हन के आने के बाद शादी करवाने की बात कर रहे हैं.