April 16, 2024 1:32 pm

क्लीनर को नौकरी से किया बाहर, तो गुस्से मे तेजाब से जला दी 15 कार…! मालिकों कर दी FIR

नोएडा:  नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में कार की साफ सफाई करने वाले युवक को नौकरी से हटाना सोसायटी के रहवासियों को बहुत भारी पड़ गया. नौकरी से निकाले जाने से युवक इस कदर नाराज हुआ कि उसने पार्किंग में खड़ीं 15 कारों पर तेजाब फेंक दिया. जिसकी वजह से उन गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गए. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. सेक्टर-75 की मैक्सब्लिस वाइटहाउस सोसायटी के एओए अध्यक्ष संजय पंडित ने बताया कि मूल रूप से हरदोई का रहने वाला रामराज पुत्र महिलाल 2016 से सोसायटी में कारों की साफ सफाई का काम करता आ रहा है. वो होशियारपुर गांव में किराए से रहता है. एक हफ्ते पहले कुछ लोगों ने उसे काम से हटा दिया था.

काम से हटाए जाने से नाराज था रामराज

नौकरी से हटाए जाने से रामराज बहुत नाराज था.बुधवार को उसने सोसायटी की बेसमेंट पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया. रामराम को ये करते हुए सुरक्षाकर्मी ने देख लिया. घटना के बाद रामराज ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन गेट पर उसको गार्ड ने पकड़ लिया. जिसके बाद सोसायटी अध्यक्ष ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी रामराज को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में 15 कारों के मालिकों ने शिकायत दर्ज कराई है जिसमें रिप्सी, संदीप शर्मा, प्रदीप सिंह नेगी, यश शर्मा, आकाश सेंगर, शुभम शर्मा, वंश झा, शिवी वर्मा, शशांक द्विवेदी, रमेश चंद्र पांडे, मदन गौतम, आलोक कुमार सहित अन्य कई शामिल हैं.

जांच में जुटी पुलिस

सेक्टर-113 थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि रामराज हरदोई का रहने वाला है और होशियारपुर गांव में किराए के घर में रहता है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि किसी ने उसे तेजाब दिया था, मामले में जांच की जा रही है. मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 427 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है.