February 21, 2024 11:44 am

महेंद्र भट्ट का राहुल पर तंज़, भट्ट बोले – न्यायालय द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद भी कम नहीं हो रहा कांग्रेसी युवराज का अहंकार, क्षुब्ध होकर BJP ज्वाइन कर रहे लोग…

देहरादून: राहुल गांधी प्रकरण में ओबीसी समाज के अपमान से नाराज़ होकर आज बड़ी संख्या में उत्तरकाशी, चमोली, देहरादून व हरिद्वार जनपद से कांग्रेस समेत विभिन्न दलों से जुड़े ओबीसी समाज के प्रदेश पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा ओबीसी समाज के अपमान पर न्यायालय द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद भी जिस तरह कांग्रेसी युवराज का अहंकार कम नहीं हो रहा है उससे आने वाले दिनों में कांग्रेस का ओबीसी समेत सभी पिछड़ी जातिविहीन होना तय है ।

पार्टी प्रदेश मुख्यालय में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने उत्तरकाशी के रवांई -बड़कोट व रुड़की विकास नगर क्षेत्र से आए ओबीसी समाज और हरिद्वार, चमोली व देहरादून  के सैकड़ों वरिष्ठ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को फूल माला पहनाकर एवं गले मे पटका डालकर पार्टी में शामिल किया । इस मौके पर उन्होंने सभी नवांगतुक लोगों का संगठन में स्वागत व अभिनंदन करते हुए कहा, प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन व सीएम धामी के नेतृत्व के चलते प्रदेश में भाजपा में शामिल होने वालों का सिलसिला पहले ही लगातार तेज हो रहा था । ऐसे में राहुल गांधी द्वारा ओबीसी समाज के अपमान पर न्यायालय की मुहर लगने और उस पर माफी मांगने के बजाय अहंकार में हंगामा करने से समाज का बड़ा तबका कांग्रेस पार्टी से नाराज होकर भाजपा में आ रहा है । आज कांग्रेस के प्रदेश महासचिव, ओबीसी मोर्चे के प्रदेश सचिव समेत सैकड़ों ओबीसी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का यहां होना इसकी शुरुआत भर है । उन्होंने कहा, प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में विकास एवं सुशासन को लेकर ऐतिहासिक एवं निर्णायक काम हो रहे हैं जिसके कारण प्रदेश श्रेष्ठ राज्य बनने के लक्ष्य की दिशा में तेजी से अग्रसर हो रहा है ।

उत्तरकाशी से अपने सैकड़ों ओबीसी समाज के समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता लेने वाले कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री व बड़कोट के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अतोल सिंह रावत ने कहा, 2014 के बाद से पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और 2017 से भाजपा सरकार के नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई नई ऊंचाइयों को छू रहा है । हम सब लोग भी लंबे समय से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में आने के लिए उत्साहित थे लेकिन ओबीसी समाज के अपमान पर जिस तरह कांग्रेस राहुल का बचाव कर रही है उसने हमारे कांग्रेस में रहने की सभी संभावनाओं को समाप्त कर दिया है । इस अवसर पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले चमोली जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने कहा, कांग्रेस में हमेशा योग्य व्यक्तियों का तिरस्कार होता है, मुझे सभासद के टिकट में दरकिनार किया गया, में निर्दलीय लड़ा और जीता । जिस तरह का कुशल नेतृत्व और विचारों के साथ देश आगे बढ़ रहा है हमे तो भाजपा में आना ही था । इसी तरह रुड़की से नीरज कश्यप के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कश्यप समाज के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली ।

उत्तरकाशी से शामिल होने वालों में शरद सिंह चौहान, रोहित रावत, कविता नाथ, विकास चौहान, राहुल रावत प्रदीप ज्यादा अभिषेक रावत दिवाकर राणा धीरज रावत पुनीत रावत उपेंद्र सिंह जाड़ा सुरेंद्र सिंह रावत गणेश चौहान नरोत्तम रावत सागर चौहान शिवराज सिंह विमल रावत सचिन रावत मंगल सिंह रावत सहित सैकड़ो नाम प्रमुख रूप से शामिल थे। इसके अतिरिक्त रुड़की से पूर्व राज्य मंत्री व कांग्रेस नेता अक्षय अप्रताप सिंह अनुपम नायक अनुराग राठी पवित्र अरोड़ा हिमांशु पुंडीर विवेक गुप्ता अर्पित अग्रवाल आशीष अरोड़ा विभोर अग्रवाल विनोद खन्ना शेखर सिंघल शौर्य प्रताप सिंह योगेंद्र पाल सिंह निशांत सिंह डॉ आकाश तोमर के साथ सहसपुर, हरिद्वार से कश्यप समाज के सुभाष कश्यप संदीप कश्यप सुरेश कश्यप अखिलेश कश्यप सुरेंद्र कश्यप मनीराम कश्यप मौसम कश्यप प्रदीप कश्यप मनोज कश्यप मुकुल कश्यप रोहित कश्यप सुनील कश्यप  सुरेश कश्यप कन्हैया कश्यप आशु कश्यप कमल कश्यप हर मोहन कश्यप, समेत सैकड़ों ओबीसी समाज के लोगों एवं अल्पसंख्यक समाज से सोनू अली मोहम्मद असलम साबिर अली सद्दाम अली समीर खान ने पार्टी की सदस्यता ली।

प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी व प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मयंक गुप्ता, मुकेश कोली, देशराज कर्णवाल, अनिल गोयल, पूर्व विधायक राजकुमार, गीता ठाकुर, ज़िलाध्यक्ष सतेंद्र राणा, ओमप्रकाश प्रजापति, सुनीता विद्यार्थी, राजेन्द्र सिंह नेगी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे ।