June 22, 2024 3:08 am

चलती कार के बोनट पर बैठकर बनाई रील, दुल्हन दिखा रही थी शान ? कट गया हजारों का चालान, देखें वायरल Video

प्रयागराज: सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की दुल्हन के लिबास में कार के बोनट पर बैठी है और अपनी रील बना रही है. वीडियो में विवाह फिल्म का गाना बज रहा है. जबकि आसपास से गुजरने वाले सभी लोग दुल्हन की तरफ देख रहे हैं. कार के आगे एक कैमरामैन भी रिकॉर्डिंग करता नजर आ रहा है.

ऐसी खबर है कि ये वीडियो प्रयागराज का है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 15,500 रुपये का चालान काटा है. इसके अलावा दुल्हन का एक और वीडियो भी वायरल हुआ. जिसमें वो बिना हेलमेट के स्कूटी चलाती दिखी. इस मामले में उसका 1500 रुपये का चालान हुआ है.

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि लड़की का नाम वर्णिका चौधरी है. उसने पहले सफारी गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बनाई. फिर दूसरे वीडियो में स्कूटी पर बिना हेलमेट के रील बनाई.

क्या बोल रहे हैं लोग?

उसने वीडियोज को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया. वीडियो पर कमेंट कर कुछ लोग लड़की का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ उसके ऐसा किए जाने के विरोध में हैं. एक यूजर ने कहा है, ‘ये सरकार को लोगों के मसले पर क्यों इतना फाइन करना होता है.’ एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, ‘लड़की रील नहीं बना रही है. लड़की पेड थी, पार्लर का प्रमोशन कर रही है और गाड़ी उनकी थी जिनका प्रमोशन कर रही थी. फटका लड़की को नहीं पड़ा. पार्लर को पड़ा है. दोगुना खर्चा.’

वहीं कुछ लोगों ने इस पर विरोध जताया है. एक यूजर ने कहा, ‘ये एक गलत तरीका है. व्यस्त सड़क पर ऐसा क्यों किया गया है. अपने घर में ड्राइववे में करो. पर टशन ने मार दिया.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘आजकल शादियां कम टेक्निकल फेस्ट और इवेंट मैनेजमेंट ज्यादा लगता है.’