June 22, 2024 2:56 am

BJP के महाजनसंपर्क अभियान मे पीएम सहित शीर्ष नेता करेंगे भागेदारी, सीमांत जनपद मे जनसभा कराने को पार्टी प्रयासरत – महेंद्र भट्ट

देहरादून: भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनिश्चित भागेदारी के अलावा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, अश्विनी त्यागी और नितिन पटेल समेत अनेक शीर्ष नेता उत्तराखंड पहुंचेगे।  प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए बताया कि इस अभियान में बूथ से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक, एक कार्यकर्ता 4 घर सम्पर्क के लक्ष्य के साथ पार्टी केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को 1.25 करोड़ जनता तक पहुंचाने जा रही है ।

उन्होंने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जनसभा मे आयेंगे और पार्टी की  कोशिश है इस सभा को सीमांत जनपद में कराने के कार्यक्रम पर विचार चल रहा है। 1 जून से 5 जून तक लोकसभा स्तर पर होने वाले मीडिया संवाद एवं सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर में प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, प्रदेश सह प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा, अभियान प्रभारी अश्वनी त्यागी, सांसद नितिन पटेल प्रतिभाग करेंगे ।

भट्ट ने चार धाम यात्रा को लेकर मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि जिस तरह मात्र डेढ़ महीने में ही तीर्थयात्रियों की संख्या 38 लाख को पार कर गयी है उससे उम्मीद है कि इस वर्ष की यात्रा पिछले आंकड़ों को बहुत दूर पीछे छोड़ने वाली है । प्रदेश सरकार की यात्रा व्यवस्था को शानदार बनाते हुए भट्ट ने कहा कि आर्थिकी बढ़ाने वाले इस अवसर को रिवर्स पलायन के लिए प्रेरक मानकर काम कर रही है ।

उन्होंने काँग्रेस द्वारा सरकार की उपलब्धियों पर उठाये जा रहे सवालों को लेकर कहा कि उनके सवालों का जबाब तो जनता उन्हें साल दर साल चुनाव परिणामों में देती रहती है । जहाँ तक भाजपा का सवाल है तो  हम प्रत्येक वर्ष अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते है और जनता हमे सौ फीसदी नंबरों से पास करती है ।