June 22, 2024 3:17 am

दुनिया के सामने पहली बार आये 3 उंगलियों वाले 2 एलियंस के शव, मेक्सिको के वैज्ञानिको का दावा- 1800 साल पुरानी है लाश, देखें Video

न्यूज़ डेस्क: क्या हमारी धरती पर एलियंस रहते हैं? इस बारे में कई सारी थ्योरी चलती है. हाल ही में एक पूर्व अमेरिकी खुफिया अधिकारी रिटायर्ड मेजर डेविड ग्रुश (David Grusch) ने इस बात का दावा किया था कि अमेरिका के पास लंबे समय से एलियन की मौजूदगी का सबूत है और अमेरिका इसे पूरी दुनिया से छिपाता रहा है. लेकिन अब मैक्सिको ने एक ऐसा दावा कर दिया है, जिसे देखकर पूरी दुनिया के होश उड़ जाएंगे. मेक्सिको की संसद में मंगलवार को दो एलियंस से शव का प्रदर्शन किया गया. ऐसा दावा है कि ये दोनों शव 1000 साल से अधिक पुराने हैं. इस दावे ने एलियंस की मौजूदगी को लेकर एक बार फिर नए सिरे से बहस छेड़ दी है.

1800 साल पुराने एलियंस

मेक्सिको की संसद में मंगलवार (12 सितंबर) को दो गैर-मानव प्राणियों के अवशेष, जिन्हें आसान भाषा में एलियंस का शव भी कहा जा सकता है, पेश किया. ऐसा दावा किया गया है कि इन दोनों शव को पेरू के कुस्को में 2017 में बरामद किया गया था, जो तकरीबन 700 साल और 1800 साल पुराने हैं. इन दोनों एलियन के हाथों में तीन उंगलियां और लंबे सिर थे.

मेक्सिकन पत्रकार और रिसर्चर जैमे मौसन (Jaime Maussan) ने कहा कि यह बिल्कुल स्पष्ट है कि ये दोनों शव गैर-मानव या एलियन हैं. शोधकर्ता यह साबित कर सकते हैं कि दोनों ममियों का डीएनए इंसानों का नहीं था. इस दावे के साथ पृथ्वी पर एलियंस की उपस्थिति को स्वीकार करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है.

जीवाश्म बन चुके हैं शव

मौसन ने बताया कि इन शवों को पेरू के कुस्को से बरामद किया गया था. ऐसा दावा है कि वहीं एलियंस का एक UFO दुर्घटनाग्रस्त हुआ था और ये एलियंस उसी मलबे में दबकर जीवाश्म में तब्दील हो गए. इन्हें सुरक्षित एक लकड़ी के बॉक्स में रखा गया है. शवों के कॉर्बन डेटिंग से पता चलता है कि ये शव हजार साल से भी अधिक पुराने हैं.