February 21, 2024 8:38 am

‘तुरंत Non Veg के सारे ठेले बंद करवाओ’, राजस्थान में चुनाव जीतते ही एक्शन में आए बीजेपी विधायक महंत बालमुकुंद, देखें Video

जयपुर: राजस्थान विधासभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है और अब सरकार बनाने की तैयारी चल रही है. ऐसे में चुनाव परिणाए आए हुए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते हैं लेकिन चुने गए नये विधायक फुल एक्शन मोड में आ गए हैं. बीजेपी के एक विधायक ने अधिकारी को फोन कर चेतावनी दी है कि शाम तक सड़कों से सभी नॉनवेज फूड स्टॉल हट जाने चाहिए.

दरअसल  हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने एक सरकारी अधिकारी को फोन कर चेतावनी दी कि सड़कों पर कोई भी नॉनवेज फूड नहीं बेचा जाना चाहिए. शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए.’ उन्होंने अधिकारी को ऐसे सभी ठेलों को हटाने का भी आदेश दिया है जो नॉनवेज खाना बेचते हैं.

उन्होंने लोगों के बीच अधिकारी को फोन लगाया और पूछा, ‘रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में बोलो. तो आप समर्थन कर रहे हो इसका, तुरंत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर हैं और बनाकर बचे रहे हैं वो नहीं दिखने चाहिए. मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है.’

600 वोटों से चुनाव जीते हैं बालमुकुंद

बता दें कि रविवार को आए चुनाव नतीजों में राजधानी जयपुर के हवामहल विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर बालमुकुंद आचार्य 600 वोटों से चुनाव जीते हैं. उन्होंने कांग्रेस के आरआर तिवारी को शिकस्त दी है.

ओवैसी ने इस आदेश को बताया गलत

वहीं  बालमुकुंद आचार्य का वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ये गलत है. कोई इसे नहीं रोक नहीं सकता. अगर किसी को नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे रोक सकता है.