May 29, 2024 7:52 am

‘2027 में फंसा हूं, आखिरी इंसान हूं…’, ‘Time Traveler’ ने किया हैरान करने वाला खुलासा

न्यूज़ डेस्क: समय यात्रा या Time Travel एक ऐसी चीज है जिसके बारे में लोगों को जितनी कम जानकारी है उतना ही ज्यादा वे उसके बारे में जानना चाहते हैं. इसके अलावा टाइम ट्रैवल के कई किस्से और दावे प्रचलित हैं. हाल में खुद को टाइम ट्रैवल बताने वाले एक शख्स ने अनोखे दावे करके लोगों को हैरान कर दिया है.

‘2027 में फंस गया हूं

ये रहस्यमय व्यक्ति “2027 में फंसे हुए समय यात्री” होने का दावा करता. जेवियर नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया यूजर्स को अपने हालिया टिकटॉक (Tiktok@unicosobreviviente) अपडेट से चौंका दिया है. इसमें उसने हमेशा पूरी तरह बिजी रहने वाली सड़कों पर अकेले ड्राइव करते हुए खुद का वीडियो शेयर किया है. इसमें वह ये भी बता रहा है कि वह दुनिया में बचा आखिरी व्यक्ति है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार जेवियर पहली बार 2021 में वायरल हुआ था, जब उसने दावा किया था कि उसे छह साल आगे भविष्य में ले जाया गया था, जहां उसने देखा कि वह दुनिया में बचा हुआ एकमात्र व्यक्ति था. तब से वह इसके प्रूफ के रूप में टिकटॉक पर वीरान शहरों में घूमते हुए अपने वीडियो शेयर कर रहा है.

सूनसान, वीरान दिखे सड़कें और एयरपोर्ट

पहले उसके कई वीडियो में उसे रोम, इटली के कोलोसियम जैसे टूरिस्ट प्लेस से लेकर हवाई अड्डे तक सूनसान खाली और वीरान दिखाई पड़ रहे थे. ताजा वीडियो में उसे एक लक्जरी कार चलाते हुए देखा गया है. इनमें से एक क्लिप, जिसे 11,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं, वह एक ट्रोल के जवाब में पोस्ट की गई थी जिसमें कहा गया था: “यह ड्राइवर को तेज़ गति से गाड़ी चलाते हुए नहीं दिखाता है.” इसके बाद उस व्यक्ति को अपने सामने की सड़क दिखाने के लिए   कंधे पर कैमरा लगाकर इसे चलाते हुए देखा गया.

‘2027 में फंसे हो तो 2024 तक…?’

ऐसा लग रहा था कि यह एक खाली सड़क है, जहां सड़क के किनारे सिर्फ कारें खड़ी हैं और रास्ते पर कोई पैदल यात्री या उसके सामने कोई कार नहीं चल रही है. हालांकि, टिकटॉक यूजर्स शख्स के दावों पर दो धड़ो में बंट गए हैं. एक ने कहा- आप कितने दिनों से वहां फंसे हुए हैं? सुपरमार्केट जाओ और फ्री में सामान उठा लो. एक अन्य यूजर ने कहा 2027 में फंसे हो तो 2024 तक वीडियो कैसे पोस्ट कर पा रहे हो? अधिकतर लोग जेवियर की बातों का यकीन नहीं कर रहे लेकिन कई लोग उनके वीडियो से हैरान भी हैं और ढेरों सवाल कर रहे हैं.

कुछ समय पहले जेवियर ने खुद को टाइम ट्रैवलर साबित करने के लिए अमीरात स्टेडियम और स्टैमफोर्ड ब्रिज का वीडियो भी शेयर किया था. टिकटॉक पर वीडियो की एक सीरीज में, उन्होंने आर्सेनल और चेल्सी फुटबॉल क्लबों के  आसपास घूमते हुए अपने फुटेज शेयर किए थे.