May 29, 2024 8:05 am

पीएम मोदी संग वायरल हो रही थी फोटो, हरीश रावत ने कहा- ‘अब स्टिंगबाज भी…’

देहरादून: इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत की वायरल हो रही फोटो से सनसनी मच गई। लोग उनके पार्टी बदलने के कयास लगाने लगे। उत्‍तराखंड के राजनैतिक गलियारों में हचलच मच गई। अब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंटरनेट मीडिया पर पोस्‍ट के जरिए प्रतिक्रिया दी

दरअसल इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें हरीश रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्‍ता भेंट करते दिख रहे हैं। इस फोटो को इस तरह प्रसारित किया गया कि माना जाने लगा कि कांग्रेस के खांटी नेता हरीश रावत भाजपा में शामिल होने वाले हैं। कई तरह के कयास लगाए जाने लगे। जिस पर अब हरीश रावत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्‍होंने लिखा है कि ‘झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है। यह फोटो 2016 का है, जब आदरणीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड आए थे। मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था। कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं। धन्य है #भाजपा, तुम्हारे पतन पर कि तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा।’