May 13, 2024 9:05 pm

त्रिवेन्द्र का दावा ‘ भाजपा के पक्ष में मुस्लिम वोटर्स, लोकसभा चुनाव में मिलेगी जीत…

हल्द्वानी: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत आज हल्द्वानी पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भव्य स्वागत किया. इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत बीजेपी कुमाऊं संभाग कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए. इसी बीच उन्होंने कहा कि मुस्लिम मतदाताओं ने सबसे ज्यादा वोट भाजपा को दिए हैं.

बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी पांचों लोकसभा सीट पर भारी मतों से जीत दर्ज करने जा रही है. कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों में पूरी तरह से हताशा है, जिसके चलते वो लोग जनता के बीच वोट मांगने नहीं निकले, क्योंकि देश की जनता कांग्रेस से नाराज है. कांग्रेस ने हमेशा से सनातन संस्कृति का अपमान करने का काम किया है. राम मंदिर के उद्घाटन के दौरान कांग्रेस ने कार्यक्रम से किनारा किया था.

हरिद्वार लोकसभा सीट पर मुस्लिम मतदाताओं का भारी संख्या में वोटिंग करने के सवाल पर त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि मुस्लिम मतदाता भी कांग्रेस से नाराज हैं, क्योंकि कांग्रेस ने उनको सिर्फ मुस्लिम मतदाताओं को राजनीतिक रूप से इस्तेमाल करने का काम किया है. ऐसे में मुस्लिम मतदाताओं ने हरिद्वार लोकसभा सीट पर बीजेपी को अच्छा वोट दिया है. जिससे परिणाम बीजेपी के पक्ष में आएंगे.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देखने को मिला है कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में भारी संख्या में मतदान किया है, क्योंकि देश की जनता फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती है और निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.