May 29, 2024 8:52 am

यूपी के सीएम योगी के निधन का झूठा स्टेटस लगाना युवक को पड़ा भारी, हो गई गिरफ्तारी, केस भी दर्ज…पढ़ें पूरी खबर

बरेली: सीएम योगी के निधन का झूठा स्टेटस लगाने वाले एक युवक को यूपी के बरेली से गिरफ्तार किया गया है। युवक की पहचान साकिब के रूप में हुई है। आरोपी साकिब के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

साकिब ने देर रात सीएम योगी की मौत का स्टेटस लगाकर उसे वायरल किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साकिब किला थाना क्षेत्र के गुलाब नगर का रहने वाला है।

एफआईआर में कहा गया है कि साकिब शमसी पुत्र मशकुर हुसैन मोहल्ला गुलाब नगर, बरेली का रहने वाला है। साकिब ने अपने स्टेटस में सीएम योगी की हार चढ़ी हुई तस्वीर लगाई, जिसमें लिखा हुआ था कि कल रात 12.30 मिनट पर योगी जी हमारे बीच में नहीं रहे।

एफआईआर दर्ज कराने वाले जितेंद्र शर्मा ने कहा कि साकिब के इस कदम से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं और अन्य लोगों को भी ठेस पहुंची है। इसलिए साकिब के खिलाफ कार्रवाई करें।

महोबा में गरजे योगी आदित्यनाथ

एक तरफ सीएम योगी के निधन की फर्जी खबर को स्टेटस में लगाकर वायरल किया गया, वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी महोबा में जमकर विरोधियों पर निशाना साध रहे थे।

सीएम योगी ने कहा कि 2017 से पहले डकैतों का आतंक था। बड़े-बड़े माफिया थे। सपा, बसपा और कांग्रेस ने तो केवल माफिया दिए। अराजकता फैला रहे थे, लूट खसोट मचा रहे थे, सड़कों को बर्बाद कर रहे थे। नौजवानों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा खतरे में थी। विकास ठप पड़ा हुआ था।

सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान की आबादी कितनी है 23 से 24 करोड़। पीएम मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालकर खुशहाल जीवन जीने के लिए आगे बढ़ाया है। पाकिस्तान की जितनी आबादी है, उससे ज्यादा लोग हमारे यहां गरीबी से उबरे हैं। जो पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं, इनसे बोलो कि अगर पाकिस्तान से इतना प्यार है तो हिंदुस्तान में बोझा क्यों बने हो, जाओ न पाकिस्तान, वहां भी कटोरे लेकर भीख मांगो।