July 12, 2024 9:56 pm

मंगलौर के लिब्बरहेड़ी गांव में हुई हिंसा के लिए प्रशासन और बीजेपी जिम्मेदार- हरीश रावत

हरिद्वार: मंगलौर के लिब्बरहेड़ी गांव में हिंसक झड़प मामले में पूर्व सीएम हरीश रावत का बड़ा बयान सामाने आया है. जिसमें हरीश रावत ने हिंसा के लिए पुलिस प्रशासन और बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाया कि शासन प्रशासन की मिलीभगत से यह घटना हुई. वोट डालने आ रहे लोगों को चिह्नित कर डर का माहौल बनाया जा रहा है. कांग्रेस का कहना है कि दोनों विधानसभाओं में पहले दिन से ही कांग्रेस मजबूत है, जिससे बीजेपी में बौखलाहट है.

click on link for watch the video

https://x.com/harishrawatcmuk/status/1810921763553079730

लिब्बरहेड़ी गांव में हिंसक झड़प: दरअसल, हरिद्वार जिले के मंगलौर विधानसभा के लिब्बरहेड़ी गांव में वोट डालने को लेकर दो दल आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर लाठी और डंडे भी चले. जिसमें कई लोग घायल हो गए. खुद कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व विधायक काजी निजामुद्दीन मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस घटना के बाद सूबे में सियासत गरमा गई है. कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि मंगलौर उपचुनाव में जिसकी कल्पना भी नहीं की गई थी, वो घटना देखने को मिली है.

हरीश रावत ने लगाए गंभीर आरोप: हरीश रावत ने शासन प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शासन और प्रशासन भी सत्ता पक्ष के आदेशों का पालन कर रहा है, लोगों को डराने का काम किया जा रहा है. वोटिंग के लिए लाइन में लगे लोगों को चिन्हित कर डर का माहौल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में हम सभी के खड़े हैं. इसके अलावा उन्होंने एसपी देहात या फिर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के कार्यालय पर धरना पर बैठने की बात भी कही.