January 27, 2023 2:33 pm

परिवहन मंत्री चंदन राम दास को हुआ डेंगू, देहरादून के निजी अस्पताल में भर्ती

देहरादून: धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं. चंदन राम दास को देहरादून के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास देहरादून के निजी अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद टेस्ट में उन्हें डेंगू होने की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य में परेशानी महसूस करने के बाद चंदन राम दास को देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

देहरादून में डेंगू के पिछले दिनों कई मामले आए हैं. इस कड़ी में अब सरकार के इस मंत्री को भी डेंगू ने अपनी चपेट में लिया है. चंदन राम दास पूर्व में भी विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण अस्पताल में भर्ती रहे हैं. हालांकि इसके बाद वे पूरी तरह से स्वस्थ हो गए थे और अब उन्हें डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. अस्पताल प्रबंधन ने कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के स्वास्थ्य में सुधार की बात कही है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा.