January 27, 2023 2:21 pm

बेशर्म ! शिक्षक की करतूत, 47 साल के टीचर ने लिखा 13 साल की स्टूडेंट को प्रेम पत्र

कन्नौज : उत्तर प्रदेश (Uttara Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्रा को अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रेमपत्र लिख डाला। हैरान तो इस बात पर हुई की शिक्षक की उम्र 47 वर्ष है, जबकि आठवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की की उम्र महज 13 साल है। किशोरी ने अपने माता-पिता को प्रेम पत्र पढ़कर सुना दिया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह प्रेम पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छुट्टियों में बहुत याद आएगी, कॉल करना

जानकारी के मुताबिक पत्र में शिक्षक हरिओम सिंह ने पत्र में लिखा कि वह छात्रा (किशोरी) से शादी करना चाहता है। वह उससे बहुत प्यार करता है। टीचर ने यह भी लिखा कि वह सर्दियों की छुट्टियों में उसे बहुत याद करेगा। आरोप है कि टीचर ने कथित तौर पर उसे यह भी कहा कि वह उसे कॉल कर सकती है।

पढ़ने के बाद पत्र को फाड़ने की बात लिखी

बताया गया है कि शिक्षक ने पत्र की शुरुआत छात्रा का नाम लिखकर की। फिर लिखा कि वह उससे बहुत प्यार करता है और छुट्टियों में उसे बहुत याद करेगा। उसने किशोरी को छुट्टियों से पहले एक बार आकर मिलने के लिए भी कहा। लिखा, अगर वह वास्तव में उससे प्यार करती है, तो जरूर आएगी। टीचर ने लिखा कि वह उसे हमेशा प्यार करेगा। इसके साथ ही उसने प्रेम पत्र में लिखा कि वह पत्र पढ़कर फाड़ दे और किसी को न दिखाए।

शिक्षा विभाग ने शुरू की जांच, होगी कार्रवाई!

यह मामला कन्नौज जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। छात्रा के पिता का आरोप है कि जब वे आरोपी शिक्षक के पास पहुंचे। उसकी इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उल्टा उन्हें ही धमका दिया।

परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी ने बच्ची को गायब करने की धमकी दी है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कन्नौज के बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।