April 26, 2024 12:37 am

प्रियंका का पीएम नरेंद्र मोदी से सावल – आपके चमचों ने इतना कुछ कहा, सजा मिली क्या ?

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि के मामले में सूरत की एक अदालत द्वारा 2 साल की सजा सुनाये जाने के बाद उन्हें लोकसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराया गया है। इसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक भावुक ट्ववीट किया। प्रियंका द्वारा किया गया ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी से किया ऐसा सवाल

प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि नरेंद्र मोदी जी, आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है।

प्रियंका बोलीं- संसद में की गई मेरी परिवार की बेज्जती

प्रियंका गांधी ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया। राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया।

प्रियंका ने पीएम मोदी से गौतम अडानी पर पूछे सवाल

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर प्रियंका ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि नीरव मोदी और मेहूल चौकसी पे सवाल उठाया…। क्या आपका मित्र गौतम अडानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए? आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा। इसके साथ उन्होने कहा कि जिसे आप ख़त्म करने में लगे हैं। इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज़ बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी। हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक ख़ासियत है। आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा। आप कुछ भी कर लीजिए।