September 28, 2023 7:35 am

पत्नी हो गई थी प्रेमी के साथ फरार, मासूम बेटे के साथ 70 फिट ऊंचे टावर पर चढ़ा पति, देखें विडियो

अमरोहा: पत्नी की बरामदगी को लेकर एक युवक 70 फिट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर उसे टावर से नीचे उतारा। जिले के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुरा इम्मा निवासी किसान परम सिंह उर्फ परमा का आरोप है कि तीन सितंबर को गालिब बाड़ा गांव निवासी दीपक उसकी पत्नी सोनम को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इसके बाद उसे कहीं छिपा दिया। सोनम घर से काफी जेवरात भी लेकर गई थी। वह अपने दो बच्चों को घर पर ही छोड़ गई थी। काफी तलाश करने के बाद भी सोनम का कहीं पता नहीं चला। तब परम सिंह ने थाने में दीपक के खिलाफ अपनी पत्नी सोनम के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। शुक्रवार को पुलिस ने सोनम को बरामद कर लिया और न्यायालय में उसके बयान दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी।

इस बीच परम सिंह अपने दोनों बच्चों को लेकर गांव पछदिया गांव के अड्डे पर पहुंचा और पत्नी को बरामद करने की मांग करते हुए 70 फिट ऊंचे टावर पर चढ़कर बैठ गया। उसका एक बेटा टावर के नीचे बिलखता रहा। किसान के टावर पर चढ़ने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलते ही सीओ सतीश चंद पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। किसान पत्नी को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ा रहा। लगभग ढाई घंटे बाद पुलिस ने उसकी पत्नी को मौके पर बुलाया। इसके बाद किसान अपने बेटे के साथ टावर से नीचे आ गया। किसान के नीचे आने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। फिलहाल पुलिस ने पत्नी को किसान के साथ भेज दिया है।