July 12, 2024 10:28 pm

पिस्तौल लेकर बदमशों ने की घर में घुसने की कोशिश, बेटे को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई मां, वीडियो वायरल, देखें…

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां मामूली झगड़े के दौरान बदमाशों ने पिस्तौल निकाल ली और मां-बेटे को धमकाने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह वारदात शनिवार देर रात की बताई जा रही है.

वायरल सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर तेजी से 2 लड़के गली से निकल रहे हैं. इस दौरान उनकी बाइक घर के बाहर खड़ी एक कार से टकरा जाती है. कार मालिक अभिषेक कश्यप अपनी मां के साथ घर से बाहर आता है और बदमाशों से इसका विरोध करना शुरू कर देता है.

मामूली कहनासुनी में बदमाशों ने मां-बेटे पर तानी पिस्तौल

इस कहासुनी के दौरान बदमाश पिस्तौल निकला लेते हैं और मां-बेटे को धमकाने लगते हैं. कार मालिक अभिषेक घर के अंदर चला जाता है. लेकिन बदमाश पिस्तौल लेकर घर में घुसने की कोशिश करने लगते हैं. इस दौरान अभिषक की मां बदमाशों का डटकर सामना करती है और उन्हें घर में घुसने नहीं देती है.

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी

बता दें, हाल ही में दिल्ली के नार्थ ईस्ट इलाके में ही रोड रेज की घटना में बाइक सवार बदमाशों ने ऐमजॉन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहना है कि जल्द ही दोनों बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीसीटीवी के जरिए उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है.