July 12, 2024 11:03 pm

दुखद ! उत्तरकाशी टनल में फंसे लोगों को रेस्क्यू करने के उपकरण ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत

ऋषिकेश: नरेंद्रनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुजराड़ा के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. ट्रक में उत्तरकाशी के टनल में फंसे मजदूरों को रेस्क्यू करने के लिए मशीन देहरादून से ले जाए जा रही थी.

गहरी खाई में गिरा ट्रक

नरेंद्र नगर थाना पुलिस के मुताबिक बीते सायं पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र अंतर्गत गुजराडा के पास एक ट्रक गहरी खाई में गिर गया है. सूचना के आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. देखा तो ट्रक के खाई में गिरने की वजह से परखच्चे उड़ गए थे. ट्रक में रखी एक मशीन भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. जानकारी करने पर पता चला कि मशीन देहरादून से उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों को रेस्क्यू करने के लिए ले जाए जा रही थी.

उपचार के दौरान चालक ने तोड़ा दम

सूचना उच्च अधिकारियों और प्रशासन की टीम को दी गई. नरेंद्रनगर थाना प्रभारी गोपाल दत्त भट्ट ने बताया कि पुलिस ने किसी तरह ट्रक में फंसे चालक गौरव (35), निवासी हिम्मतपुर काशीपुर को बाहर निकला, जिसे उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई. पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है. घटना कैसे हुई इसकी भी जांच की जा रही है. वहीं पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है. वहीं घटना की सूचना पर मृतक के घर में मातम छाया हुआ है.