February 21, 2024 10:52 am

मोबाइल पर पॉर्न देखने के बाद, कर दी बहन की हत्या करके बलात्कार,  पुलिस ने किया गिरफ्तार….

कासगंज: कासगंज में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक सगे भाई ने रिश्तों को कलंकित और तार-तार करते हुए अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर उसके बाद गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

दरअसल, मामला कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली इलाके का है. जहां 3 फरवरी 2024 की आधी रात घर में सोई अपनी 17 वर्षीय सगी बहन के साथ 19 वर्षीय भाई ने अपने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर अपने बगल में सो रही नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बात खुल न जाए इस डर से उसने बहन की गला दबा कर हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में पुलिस को संजू ने पूरी घटना का खुलासा कर दिया.

मृतका के चाचा राधेश्याम पुत्र कुंवरपाल पाल ने 4 फरवरी 2024 को अपने भतीजे संजू पुत्र स्वर्गीय ताराचंद के खिलाफ कोतवाली पटियाली में मुकदमा दर्ज कराया था. तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. आज पुलिस ने आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी संजू ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी नाबालिक बहन के साथ अकेला था और उसकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी. बहन के पास लेटा हुआ था और अपनी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया. फिर उसे डर लगा कि यह बात यह किसी को बता ना दे. जिसके चलते उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या कर फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद किया है. मोबाइल में अश्लील वीडियो भी पुलिस ने बरामद किए हैं. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने न्यायिक आरोपी में भेज दिया है.