May 29, 2024 8:07 am

दो महिलाएं, 43 पुरुष और बंद मकान… रात होते ही होने लगती थी भीड़, दिल्ली में ये चल क्या रहा था?

दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के पश्चिम विहार में एक इनपुट के आधार पर पुलिस ने रेड मारी तो घर के अंदर का नजारा देखकर अफसर हैरान रह गए. घर में दो महिलाएं और 43 पुरुष मौजूद थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. रात के समय अचानक हुई छापेमारी के बाद आसपास के घरों में लोग हैरान थे कि आखिर माजरा क्या है. पुलिस ने मौके से कुछ अवैध चीजें भी बरामद की हैं.

एजेंसी के अनुसार, यह पूरा मामला बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके का है. यहां शाम होते ही एक मकान में लोगों की भीड़ जुटने लगती थी. आसपास के लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है. इसके बाद जैसे ही रात हुई तो लोगों ने खबर पुलिस को दे दी. पुलिस ने रात में ही बताए गए मकान पर छापेमारी कर दी.

मकान का गेट खुला तो अंदर का सीन देख पुलिस अफसर हैरान रह गए. अंदर जुए का फड़ लगा हुआ था. इस दौरान पुलिस ने जुआ रैकेट चलाने के आरोप में दो महिलाओं समेत 45 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उनके खिलाफ पश्चिम विहार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) जिमी चिरम ने बताया कि स्थानीय पुलिस को शुक्रवार रात मुल्तान नगर के एक घर में जुआ रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी. खबर मिलने के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी की. इंस्पेक्टर पवन कुमार और सब इंस्पेक्टर चंदन पासवान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी, जिसने घर पर छापा मारा और मौके से दो महिलाओं सहित 45 लोगों को पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि इस दौरान 9,53,495 रुपये कैश, ताश के 18 पैकेट, पासे के 16 टुकड़े, प्लास्टिक के आयताकार टोकन के 25 टुकड़े और 96 गोल टोकन बरामद किए गए हैं. इस पूरे मामले को लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.