September 18, 2024 7:46 pm

कल CM धामी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में मनाएगी BJP, पूरे प्रदेश मे होंगे स्वास्थ्य, रक्तदान शिविर समेत कई कार्यक्रम

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा पीएम मोदी और सीएम धामी के जन्मदिन के साथ सेवा पखवाड़े की शुरुआत करने जा रही है। इस दौरान गोष्ठियों, प्रदर्शनियों, स्वास्थ्य शिविरों, रक्तदान शिविर , मैराथन दौड़ आदि विभिन्न कार्यक्रमों का व्यापक स्वरूप में आयोजन किया जाएगा । जिसके लिए संगठन की प्रदेश स्तरीय समिति का गठन किया गया है । बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी के मुताबिक केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश और प्रदेश अध्यक्ष शमहेंद्र भट्ट के नेतृत्व में संगठन आगामी 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक सेवा पखवाड़े के सभी कार्यक्रमों को संचालित किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सेवा पखवाड़ा के लिए प्रदेश समिति का गठन किया गया है। जिसमें संयोजक के रूप में प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी के साथ दायित्वधारी  दीपक मेहरा,  सुरेश गड़िया, किसान मोर्चा संयोजक  जोगिंदर पुंडीर एवं  मनोज गर्ग को बतौर सदस्य की जिम्मेदारी दी गई है। इस राष्ट्रव्यापी अभियान का आगाज 17 सितंबर को विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के साथ किया जाएगा और 16 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन है, लिहाजा राज्य में अभियान इसी दिन से प्रारंभ होगा।