April 28, 2024 8:26 pm

बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से किया नामांकन, सीएम धामी ने कही ये बड़ी बात – 

रुद्रपुर: नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय सीट पर आज भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा और विधायक शिव अरोड़ा मौजूद रहे. सीएम धामी ने दावा किया है कि उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार देश में चर्चा ये नहीं है कि किसकी सरकार बनेगी. इस बार चर्चा ये है कि 410 या 420 सीट से सरकार बनेगी.

अजय भट्ट आज हल्द्वानी स्थित अपने घर से पूजा पाठ कर इष्ट देव को याद कर नामांकन कराने रवाना हुए. रुद्रपुर में नामांकन स्थल के गेट के बाहर नैनीताल जनपद के विधायक औlok sabha election 2024 CM Dhami in nomination of Ajay Bhatt Nainital Uर समर्थक मौजूद थे. अजय भट्ट के नामांकन के समय खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहे. सीएम धामी ने कहा कि इस बार पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे.

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोगों में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सभी लोग 19 अप्रैल का इंतजार कर रहे हैं. अभी हमने होली मनाई है. 4 जून को दीवाली बनाई जाएगी. सीएम धामी ने दावा करते हुए कहा कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे. नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

सीएम धामी ने कांग्रेस के टिकट पर बोलते हुए कहा कि पहले पार्टी में टिकट लेने के लिए सोर्स लगाना पड़ता था. लेकिन इस बार टिकट न मिलने के लिए सोर्स लगाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि देश को पता है कि इस बार सरकार किसकी बनने जा रही है. इस बार चर्चा ये हो रही की 410 सीट से सरकार बनेगी या 420 सीटों से बनेगी.

उधर नामांकन करने के बाद बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि वो चुनाव जीतने जा रहे हैं. अजय भट्ट ने कहा कि केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री रहते उन्होंने उत्तराखंड को काफी योजनाएं लाकर दीं. अपने कार्यकाल के दौरान वो राज्य के साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से मिलते रहे. ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट की जनता उन्हें पिछली बार से भी ज्यादा मतों से विजयी बनाकर बीजेपी के 400 प्लस सीटों के लक्ष्य को पूरी करेगी.