May 29, 2024 5:24 am

पोता होने की खुशी में दादा ने 100 गज का प्लॉट किन्नरों को दिया दान, कीमत सुनकर लोग बोले-वाह

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां दादा ने पोते होने की खुशी में बधाई लेने आए किन्नरों को 100 गज का प्लॉट गिफ्ट दिया. किन्नरों को मिले इस गिफ्ट की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. दादा शमशेर सिंह पेशे से बड़े जमींदार हैं, उनके पास काफी पुश्तैनी जमीन है. शमशेर सिंह के बेटे प्रवीन यादव पेशे से एडवोकेट हैं.

कुछ समय पहले प्रवीन को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई. प्रवीन यादव की पत्नी ने पहली संतान के रूप में बेटे का जन्म दिया. इस दौरान किन्नर बधाई लेने उनके घर पहुंचे और उन्होंने घर में नाचना, गाना शुरू किया.

पोते होने की खुशी में किन्नरों को दिया प्लॉट

10 मिनट नाच गाने के बाद किन्नरों ने बधाई मांगी. तुरंत ही दादा शमशेर सिंह ने 100 गज का प्लॉट उन्हें दे दिया. जिसकी कीमत 12 से 15 लाख रुपये बताई जा रही है.

प्लॉट की कीमत 12 से 15 लाख रुपये

जब शमशेर सिंह ने पूछा कि वह इस प्लॉट में क्या करेंगे, तो किन्नर ने कहा कि वह पशु रखेंगे. इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि अगर भैंस भी चाहिए तो वह भी दे देंगे. बता दें कि किन्नरों को दिया गया यह प्लॉट शहर के झज्जर रोड पर इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच है. किन्नर सपना गुरू, हिना, कोमल शमशेर सिंह के घर पहुंचे थे. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.