May 29, 2024 7:40 am

उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स का दावा, कह – भारत को प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत…

देहरादून: उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने कहा कि ऐसे समय में जब दुनिया युद्ध के कगार पर है, भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व पर युद्ध के बादल मंडरा रहे हैं। विभिन्न देशों में अराजकता और संघर्ष का माहौल है। ऐसे समय में, भारत को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है।

उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरा कार्यकाल अवश्य मिलना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो देश को नुकसान होगा। वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने मुस्लिम समुदाय के सदस्यों के साथ सोमवार को हरिद्वार के पिरान कलियर में साबिर साहब की विश्व प्रसिद्ध दरगाह पर पीएम मोदी के लिए चादर चढ़ाई थी।

कहा कि उन्होंने पीएम मोदी के लिए लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए प्रार्थना की ताकि भारत उनके नेतृत्व में विकास करता रहे। विकास का लाभ समाज के हर वर्ग तक पहुंचा हैं। शम्स ने कहा कि, आखिरी आदमी जिसे पहले कभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिला था, उसके सिर पर छत है। शौचालय मिल रहा है। सड़कें बन रही हैं, देश हर मोर्चे पर प्रगति कर रहा है।

मुसलमानों को गुमराह करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा

एक सवाल का जवाब देते हुए शम्स ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में न तो मुसलमान खतरे में हैं और न ही भारत का संविधान खतरे में है, जैसा कि विपक्ष आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि खतरे में केवल कुछ राजनेताओं की दुकान है। विपक्षी नेता देश के लोगों खासकर मुसलमानों को गुमराह करने के लिए यह झूठ फैला रहे हैं।

कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री की मुस्लिम विरोधी छवि बनाने के लिए झूठे इल्जाम व झूठा प्रचार कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अल्पसंख्यक समुदाय के कल्याण के लिए इतने जनहितकारी कार्य किए जो आज तक कोई प्रधानमंत्री नहीं कर सका। इस मौके पर बहरोज़ आलम, अजहर सिद्दीकी, हाजी मुस्तकीम, अकरम, सिकंदर साबरी, गुलफ़ाम, जिम्मू साबरी, तारिक अनवर, फराज़ खान आदि मौजूद रहे।